logo

नीतीश-तेजस्वी एक ही फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए, आज NDA और INDIA घटक दलों की बैठक

nitsh.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

जदयू प्रमुख नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट से आज दिल्ली रवाना हुए हैं। बता दें कि आज दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर एनडीए और इंडिया गटबंधन के घटक दलों की अहम बैठक होने वाली है। दोनों नेता इसी में भाग लेने जा रहे हैं। नीतीश जहां एनडीए की बैठक में शामिल होंगे, वहीं तेजस्वी इंडिया गठबंधन की बैठक का हिस्सा बनेंगे। लेकिन दोनों के एक ही फ्लाइट में जाने से सियासी गलियारों में कयास का दौर फिर से शुरू हो गया। फ्लाइट में दोनों नेताओं के एक साथ जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें नीतीश आगे और तेजस्वी पीछे बैठे दिखाई दे रहे हैं। 

सियासी हलचल तेज 
तेजस्वी और नीतीश विस्तारा की फ्लाइट UK-718 से दिल्ली जा रहे हैं। तेजस्वी ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कहा, कि देश में ‘मोदी फैक्टर’खत्म हो गया है। वहीं, नीतीश के साथ एक ही फ्लाइट से जाने के सवाल पर उन्होंने मुस्कुरा कर कहा कि उन्हें नहीं पता कि नीतीश कुमार भी इसी फ्लाइट से दिल्ली जा रहे हैं। बता दें कि बीजेपी को सरकार बनाने जितनी सीटें नहीं आने पर ये चर्चा हो रही है कि नीतीश का स्टैंड बदल सकता है। एक अन्य मीडिया रपट के मुताबिक कल परिणाम आने के बाद राजद नेता मनोज यादव ने कहा था कि उनकी पार्टी इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने के सभी विकल्पों को तलाश रही है। सूत्रों के हवाले से खबर यहां तक आई कि राजद टीडीपी के चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार के संपर्क में है।  

केसी त्यागी को देना पड़ा बयान 
बता दें कि बिहार में जदयू ने 16 सीटों पर प्रत्याशी खड़े किये थे। इनमें से 12 सीटों पर उनको जीत मिली है। इसी तरह बीजेपी ने 17 सीटों पर चुनाव लड़ा और 12 पर जीत हासिल की। कल इस तस्वीर के साफ होते ही नीतीश को लेकर तरह-तरह के बयान आने लगे। इस बीच जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने एक बातचीत में कहा कल कहा, “उनकी (नीतीश कुमार) स्वास्थ्य को लेकर भी अतीत में कुछ टिप्पणियां की गई थी जो गलत थी। कल ही वो पीएम से मिलकर गए थे। उन्होंने चुनाव के दौरान ही साफ कर दिया था कि हम अब कहीं नहीं जाने वाले हैं। हम किसी भी ऐसी संभावनाओं को खारिज करते हैं कि एनडीए का साथ छोड़ देंगे।“

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Nitish KumarTejashwi Yadavflight NDAINDIA